पं. अटल बिहारी बाजपेई की स्मृति में जरूरतमंदों में किया कम्बल का वितरण

पं. अटल बिहारी बाजपेई की स्मृति में जरूरतमंदों में किया कम्बल का वितरण

– युगों तक याद किये जायेंगे पं. अटल बिहारी बाजपेई -दयाराम चौधरी

सनशाइन समय बस्ती से मनीष मिश्रा की रिपोर्ट

बस्ती । पूर्व प्रधानमंत्री पं. अटल बिहारी बाजपेई को उनके 99 वीं जयन्ती पर सुशासन दिवस के रूप में याद किया गया। सोमवार को गनेशपुर नगर पंचायत के परिसर में उनके चित्र पर माल्यार्पण के साथ ही पूर्व विधायक दयाराम चौधरी ने उनके योगदान पर विस्तार से प्रकाश डाला। इस मौके पर उन्होने लगभग 700 जरूरतमंदों में ठंड से बचाव के लिये कम्बल का वितरण किया।
अटल को नमन् करते हुये पूर्व विधायक दयाराम चौधरी ने कहा कि वे दूरदर्शी नेता थे। अटलजी ने मुंबई में सम्पन्न हुए भाजपा के प्रथम सम्मेलन में कहा था ‘अंधेरा हटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा’। आज उनके इस वाक्य को प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी शब्दशः साकार करने में अनवरत देश के एक सेवक एवं कार्यकर्ता के रूप में सक्षमता से साकार कर रहे हैं। अटलजी को उनके राजनैतिक जीवन की यात्रा में किए गए अनथक प्रयत्न, उनकी उदारता, उनकी आत्मीयता और उनके द्वारा एक नहीं अनेकों बार की कई भारत यात्रा में अपनी वाणी से जनसंघ की दीये की प्रकाश में और कमल पुष्प के सुगंध से पूरे भारतवर्ष में पूर्व से पश्चिम, उत्तर से दक्षिण तक जनता को भाजपा को आकर्षित करने का अद्भुत प्रयास किया। उनका योगदान सदैव याद किया जायेगा।
इस दौरान दुर्गा प्रसाद चौधरी, मो. आरिफ, आलोक श्रीवास्तव, अनिल चौरसिया, पंकज विश्वकर्मा, रामविलास शर्मा, अर्जुन चौधरी, सर्वजीत चौधरी, राजकुमार शुक्ला , आशीष चौधरी, राजन पाण्डेय, अभिषेक पाण्डेय, चन्द्रभान चौधरी, अजय कुमार श्रीवास्तव, अभिषेक चौधरी, लालचंद चौधरी के साथ ही बड़ी संख्या में क्षेत्रीय नागरिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *