जनहित के सवालों को लेकर कांग्रेस ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

जनहित के सवालों को लेकर कांग्रेस ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

– पूरे देश में घरेलू गैस की कीमत 450 रूपया करने की मांग

सनशाइन समय बस्ती से मनीष मिश्र की रिपोर्ट

बस्ती । गुरूवार को कांग्रेस पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं ने जनहित से जुड़े जमीनी सवालोें को लेकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष ज्ञानेन्द्र पाण्डेय ‘ज्ञानू’ के नेतृत्व में जिलाधिकारी के प्रशासनिक अधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। मांग किया कि समूचे देश में घरेलू गैस सिलेण्डर की समान दर लागू किया जाय और नागरिकों को 450 रूपये में उसे उपलब्ध कराया जाय।
ज्ञापन सौंपने के बाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष ज्ञानेन्द्र पाण्डेय ‘ज्ञानू’ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ओर तो सबका साथ, सबका विकास की बात करती है दूसरी ओर चुनावी राज्यों में घरेलू गैस 450 रूपया प्रति सिलेण्डर करने का वायदा किया। यह लाभ चुनावी राज्योें में ही क्यों समूचे देश के साथ ही उत्तर प्रदेश की जनता को भी मिले। पार्टी प्रवक्ता मो. रफीक खां ने कहा कि देश की जनता अब भाजपा का चाल, चरित्र, चेहरा समझ चुकी है। दावा किया कि मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ, मिजोरम और तेलंगाना के मतदाता भाजपा को सिरे से खारिज कर देंगे। यहां कांग्रेस पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी। कर्मचारियों को पुरानी पेंशन का लाभ देने के प्रति कांग्रेस संकल्पित है और पार्टी को अपार जन समर्थन मिल रहा है। कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस निर्णायक जीत हासिल कर केन्द्र में सरकार बनायेगी तभी देश को नफरत की राजनीति से मुक्ति मिलेगी।
राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से अनिल कुमार भारती, नर्वदेश्वर शुक्ल, विश्वनाथ चौधरी, साधूशरन आर्य, गिरजेश पाल, सूर्यमणि पाण्डेय, महेन्द्र श्रीवास्तव, भूमिधर गुप्ता, देवी प्रसाद पाण्डेय, डा. वाहिद सिद्दीकी, ई. चन्द्रशेखर वर्मा, रंजना सिंह, अनिल त्रिपाठी, मंजू पाण्डेय, गंगा प्रसाद मिश्र, गुड्डू सोनकर, घनश्याम शुक्ल, अशफाक आलम कुरेशी, अतीउल्ला सिद्दीकी, रामधीरज चौधरी, डी.एन. शास्त्री, लक्ष्मी यादव, मो. अशरफ अली, अलीम अख्तर, अवधेश सिंह, इम्तियाज अहमद, सूरज सोनी, जय प्रकाश चौबे, कुलदीप सिंह, सर्वेश कुमार शुक्ल, सुनील पाण्डेय, शिवनरायन पाण्डेय, विजय पाल, राजेश चौधरी, विनोद कुमार, बच्चूलाल, रामबली तिवारी, राजेश सिंह के साथ ही कांग्रेस के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *