अविनाश पाण्डेय को यूपी कांग्रेस का प्रभारी बनाए जाने पर प्रसन्नता

अविनाश पाण्डेय को यूपी कांग्रेस का प्रभारी बनाए जाने पर प्रसन्नता

– कांग्रेस संगठन को मजबूती देंगे अविनाश- महेन्द्र श्रीवास्तव

सनशाइन समय बस्ती से मनीष मिश्रा की रिपोर्ट

बस्ती । कांग्रेस आर.टी.आई. विभाग के प्रदेश महासचिव एवं बस्ती, गोरखपुर मण्डल प्रभारी महेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा है कि अविनाश पाण्डेय को यूपी कांग्रेस का प्रभारी बनाए जाने से निश्चित रूप से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से महेन्द्र ने कहा कि पांच राज्योें में हुये विधानसभा चुनाव परिणामों के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जिस प्रकार से संगठन को मजबूत करने के लिये निर्णय लिये हैं आगामी लोकसभा चुनावों में पार्टी को इसका व्यापक लाभ मिलेगा। कहा कि अविनाश पाण्डेय उत्तर प्रदेश के राजनीतिक परिस्थितियोें को बेहतर ढंग से समझते हैं और प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के साथ मिलकर चुनावों तक कांग्रेस यूपी में पूरी तरह से मजबूत दिखायी पड़ेगी।
कांग्रेस नेता ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार में लोकतंत्र का अपहरण हो गया है, 146 सांसदों को निलम्बित कर भाजपा ने नये किस्म का रिकार्ड बनाया है। जनता सत्ता के इस अहंकार को देख समझ रही है और चुनावों में इसका हिसाब किताब करेगी। सांसदों का निलम्बन सीधे तौर से उनके क्षेत्रों के मतदाताओं से जुड़ा विषय है। कहा कि आर.टी.आई. विभाग के प्रदेश चेयरमैन पुष्पेन्द्र श्रीवास्तव के संयोजन में प्रदेश के शहर से गांवों तक जिस प्रकार से संगठन को मजबूत किया गया है उसका लाभ निश्चित रूप से पार्टी को मिलेगा।
अविनाश पाण्डेय को यूपी कांग्रेस का प्रभारी बनाए जाने पर कांग्रेस नेता महेन्द्र श्रीवास्तव के साथ ही अनुराधा सक्सेना, शबीहा खातून, मंजू, रीता शाहनी, हसीना खातून, पूनम, तौफीक, आश मोहम्मद, अब्दुल रहमान, दीन मोहम्मद, वेतुन्निशा, तरूण, फरियाद, कुरबान अली, अख्तर जहां, ताहिराबानों, समरजहां, शायरा बानो, सलमा खातून, अख्तरून्निशां, रूखसाना, सैदा खातून, शकीरून्निशां, कमरजहां, शकीला बानो, अमीरून्निशां, रफीकुन्निशां के साथ ही अनेक पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओें ने प्रसन्नता व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *