सपा विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने सदन में उठाये जमीनी मुद्दे

सपा विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने सदन में उठाये जमीनी मुद्दे

सनशाइन समय बस्ती से मनीष मिश्रा की रिपोर्ट

बस्ती । शीतकालीन सत्र में बस्ती सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने अतारांकित प्रश्न के माध्यम से विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की दयनीय स्थिति एवं बांस बल्ली पर विद्युत आपूर्ति किये जाने का मामला उठाया।
सदर विधायक ने लोक निर्माण विभाग मंत्री से पूंछा कि विधानसभा क्षेत्र में वर्तमान में कुल कितने सड़कों का निर्माण कराया जा रहा है। इस पर उत्तर में कहा गया है कि दो सड़कों का निर्माण कराया जा रहा है। विकास खण्ड बस्ती सदर के लखनौरा नई कालोनी निकट पूर्वी रेलवे क्रांसिग नारंग रोड में बांस बल्ली से विद्युत आपूर्ति के सवाल पर उर्जा मंत्री ने बताया कि पोल लगाने हेतु प्राकलन जिलाधिकारी से अनुमोदन प्राप्त होने पर नवीन जिला विकास निधि से 31 दिसम्बर 2023 तक कार्य पूर्ण कराया जाना लक्षित है।
सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि क्षेत्र में भ्रमण के दौरान उन्हें सडक, बिजली, विकास आदि के मुद्दों पर अनेक शिकायते प्राप्त होती हैं, जन प्रतिनिधि के रूप में उनका सदैव प्रयास रहता है कि उसे सदन के समक्ष रखा जाय। बताया कि बस्ती के इंजनीयरिंग कालेज, हर्रैया के 100 बेड के सवाल सहित अनेक मुद्दे उन्होने सदन में उठाये जिसमें अपेक्षित सफलता मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *