अपनी आने वाली पीढ़ियों का भविष्य गढ़ने का यही मौका है – अनुप्रिया पटेल

अपनी आने वाली पीढ़ियों का भविष्य गढ़ने का यही मौका है – अनुप्रिया पटेल

सनशाइन समय बस्ती से लक्ष्मी मिश्रा की रिपोर्ट

बस्ती। लोकसभा चुनाव की नजदीकियों से बड़े नेताओ की जनसभा तेज़ हो गई है इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक जिले में सबसे अधिक जनसभाएं करायी है। अमृत कुमार वर्मा ने बताया की 23 मई तक लगातार बड़ी बड़ी सभाये होनी है, जिसमे प्रधानमन्त्री रक्षामंत्री मुख्यमंत्री सहित अन्य नेताओ की विशाल जनसभाओ की तैयारिया सुरु हो गई है। शुक्रवार को कप्तानगंज विधानसभा के बेलवरिया जंगल हलुआ में केंद्र सरकार की वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री व अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल की विशाल जनसभा हुई।
अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश के मतदाताओं के पास एक अहम मौका है। अपनी आने वाली पीढ़ियों का भविष्य गढ़ने का। अपनी किस्मत अपने हाथ रचने का। मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर देश को मजबूत करें। अनुप्रिया पटेल शुक्रवार को कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र के कस्बा हलुआ स्थित रानीपुर बाबू के मैदान में भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के समर्थन में आयोजित जनसभा में बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि बीते 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की की नई राह पर है। भारत की कीर्ति पूरी दुनिया में है। अन्य देश भारत के नक्शे कदम पर चलना चाहते हैं। देश में ऐसी सरकार है जो किसी देश की युद्ध भूमि से भारत के नागरिक को सुरक्षित ले आती है। इसलिए वोट डालने जाएंगे तो अपने दिल पर हाथ रखकर बीते 10 साल व 70 साल की तुलना कर लेना। अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने कहा कि देश में जब से एनडीए की सरकार आई है तब से कोई भी गांव व घर ऐसा नहीं जहां केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थी न हों। हमारी सरकार ने गरीबों को पक्का घर, इज्जत घर, नि:शुल्क खाद्यान्न, रसोई गैस सिलेंडर, किसानों को सम्मान निधि सहित तमाम योजनाओं से लाभान्वित कर 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व की पांच सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन चुका है। अगले पांच सालों में हमारा देश विश्व के तीन विकसित राष्ट्रों में शामिल होगा। इस दौरान उन्होंने भाजपा पार्टी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के समर्थन में पार्टी के निशान कमल को कप प्लेट मान कर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।
सांसद हरीश द्विवेदी ने कहाँ की कहा कि प्रधानमंत्री की दूरदर्शिता के कारण ही आज पूरे विश्वक में भारत को सम्मा न मिला है। उनके दृष्टिकोण से देश को आज ये मुकाम हासिल हुआ है। हम बस्ती की लोकसभा सीट जीतेंगे और पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे। इन चुनावों में सबसे बड़ा मुददा विकास है जो केंद्र की प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने 10 साल के कार्यकाल में और प्रदेश की 7 साल से ज्या्दा की सरकार ने देशहित में किया है। यही कारण है कि आज मोदी की गारंटी के साथ जनता की गारंटी है।
जिलाध्यक्ष विवेकानन्द मिश्र ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आज पूरा देश खड़ा है। वे प्रचंड बहुमत से तीसरी बार देश का नेतत्वि करेंगे। पीएम मोदी ने जन कल्या ण की हर वर्ग के लिए योजनाएं चलाई और इसका लाभ हर वर्ग के लोगों को मिल रहा है।
इस मौके पर लोकसभा संयोजक के डी चौधरी, विधानसभा प्रभारी यशकांत सिंह, विधानसभा संयोजक सुखराम गौड़, राधेश्याम कमलापुरी, जटाशंकर शुक्ल, अपना दल के जिलाध्यक्ष राजमणि पटेल, राना नागेश सिंह, भानु प्रकाश मिश्र विनोद सिंह, निर्मल सिंह, उमाशंकर पटवा, मंडल अध्यक्ष विजय गुप्ता, राम नयन पटेल, सुखराम पटेल, अमित शुक्ल, रामकुमार पटेल, संजय चौधरी, महिपाल पटेल, पूर्व प्रमुख अरविंद सिंह, चेयरमैन प्रबल मलानी, वरुण पाण्डेय सहित काफी संख्या में भाजपा व अपना दल के पदाधिकारी, कार्यकर्ता व आमजन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *