तीन दिवसीय जिला स्तरीय नमो कबड्डी प्रतियोगिता 29 से, भाजपा की बैठक में बनी रणनीति

तीन दिवसीय जिला स्तरीय नमो कबड्डी प्रतियोगिता 29 से, भाजपा की बैठक में बनी रणनीति

सनशाइन समय बस्ती से मनीष मिश्र की रिपोर्ट

बस्ती। रविवार को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार पाण्डेय की अध्यक्षता में पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं की बैठक में तीन दिवसीय जिला स्तरीय नमो कबड्डी प्रतियोगिता की तैयारियों पर विचार विमर्श किया गया। अध्यक्ष दिलीप पाण्डेय ने बैठक में बताया कि जिला स्तरीय नमो कबड्डी प्रतियोगिता की सफलता हेतु 5 सदस्यीय टीम का गठन किया गया है। प्रतियोगिता 29, 30 नवम्बर और 1 दिसम्बर को शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम में प्रातः 10 बजे से सायं 4 बजे तक सम्पन्न होगी। प्रतियोगिता में 16 से 32 टीमों का चयन किया जायेगा।
5 सदस्यीय टीम में किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार पाण्डेय जिला संयोजक, अजीत शुक्ल जिला मीडिया प्रभारी, सतीश पाण्डेय जिला सोशल मीडिया प्रभारी, नागेन्द्र बहादुर सिंह क्रीडा स्थल प्रभारी और उमेश तिवारी को सम्पर्क प्रमुख का दायिव सौंपा गया है। तैयारी बैठक में किसान मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष गोपेश्वर तिवारी ने बताया कि केन्द्र और राज्य की सरकार खेल और खिलाड़ियों के उत्थान के प्रति समर्पित हैं जिससे उनका निरन्तर विेकास हो।
जिला मीडिया प्रभारी अजीत शुक्ल ने बताया कि तीन दिवसीय नमो कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच 29 नवम्बर को खेला जायेगा। 1 दिसम्बर को शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम में फाइनल मैच होगा। विजेता टीम को मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित किया जायेगा। बैठक में मुख्य रूप से सत्येन्द्र सिंह ‘भोलू’, अमृत कुमार वर्मा, उमेश पाण्डेय, नीरज तिवारी, अवनीश सिंह, अशोक उपाध्याय, रिकूं पाठक, आकाश के साथ ही भाजपा किसान मोर्चा के अनेक पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *